Hello! everybody I am pappu from kolkata in W.Bengal,I am a small businessman.I am married with kids. I am 40 yrs, 5ft 7 inches male with a slightly obe physique,very strong sex drive & I have a 6 inches rock hard cock to please & satisfy any female craving for sex.


I never beleived in these fantasies stories till this experience which happened with me one year back.Still those moments are fresh in my mind.This happened in Delhi and after this beautiful incident ,i have started believing such fantasies.
This is true story which occured with me.

The story is about my sexy Kusum aunty (cousin) who is 2 years junior to me and she is a warden of Girls hostel in Delhi.My kusum aunty is the sexiest women on earth that is according to me.She has a nice figure of 36-32-38.She is voluptous.Her tits are the most amazing ones.She is the perfect women which i usually see in my dreams.She is 38 years old but still too sexy to defy her age. I have always dreamed of doing with her.Her boobs are an another wonder of this world. When she walks her ass are jump like football.Its just an amazing site to watch and her boobs are so firm and pointed I never seen in my life.

I visited delhi around one year back for some business work and stayed at my auntys hostel.I received by my K.anunty with her friend Saroj at the airport.Saroj is very old friend of my aunty and both are residing at the same floor at hostel.Saroj is very frank with my aunty and she is equaly sexy with very sexy figure like 36-30-36.I reached at the hostel and found that the flat of both are well furnished with A/c etc.After 5 minutes phone rings and I lift the handset in my room and other handset lifted by my aunty the call was from saroj.She told to my aunty after seeing me at the airport that 'Tera Bhatija to bara mast aur sexy hai tera kaam to ho gaya mera kya hoga'.Aunty told her that i am not so frank with him and you have to arrange the programme.Saroj told OK no problem i will manage.

In the evening saroj came to our flat and invited both for dinner.We reached at the right time and I socked to see saroj in mini white transparent T shirt with long deep front cut in which 60% of boobs popping outside and inside black bra was also very small in which boobs are hard to hold and in bottom 3/4th long skin tight black pant was there.Belly button was also very sexy with small rings stuck to it.I continued to see her for 5 minutes and forgot that aunty is noticed me.Aunty told me that 'kya pahle kabhi aurat nahi dekhi kya' I immediate replied that 'Dekhi hai par aisa pataka nahi dekha' these words comes without any thinking.Saroj slaps me at back and told me 'mere ko pataka bolta hai teri chachi kya kam hai wo western dress pahengi to mere ko pichhe chhor degi aur aaj se tum mere ko Saroj ya bhabhi aur teri aunty ko bhi Kusum ya bhabhi bolega - no aunty further.Saroj told me to go bathroom and wash your hands, dinner is ready.I entered in the bathroom and found one letter is kept on wash basin and the contents was like this:-

Mere Pyare Pappu ji,

Main tumhe airport par dekh kar fida ho gayi thi aur aaj raat ko meri taraf se tumhe khula nimantran hai.Tum aaj raat ko 12.30 baje pichhle darwaje se aa jana mera darwaja khula rahega aur me tumhara bedroom me intjar karoongi.Please shave your under arm aur nichhe properly.


I also replied few lines on it are as follows:

Meri Pyari Bhabhi,

Tera khat pa kar main bahut -2 khush hua.Tum bhi tumhari pyari CHOOT ko clean,shaved aur shampoo washed rakhna.Aur choot ke andar ek Orange Toffy dal kar rakhna.Ek bowl me Rose syrup rakhna baki milne ke baad.


Dosto,do ghante gujarne do saal jaise lagne lage aur meri chachi bhi jaldi so gayee.Kher 12.30 baje aur me flat me enter karke darwaja band kiya aur aahista-2 andar pahucha bedroom me andhera tha main bed par pahucha aur dhire dhire legs ko sahlane laga aur phir haath upar choochiyo ki taraf bharaya , kya tight choochiya thi maine T shirt ke andar haath dala to dekha andar bra nahi hai.Choochiya aajad thi unhe maslne me aur bhi maja aa raha tha.Phir mera haath nichhe pahucha main shorts ke button khol diye aur chut par haath pherne laga aur halki halki siskariya kamre me goonj uthi hai..hhh.me...mar...gayi...ye.kya.....oh..oh...yes...

aur phir main ek ungli andar dal di jo garam churi ki tarah makhan me ghoos gayi......achanak kamre me light jali aur saroj chilayi 'chori pakdi gayi' me dekh kar hairan ho gaya ki bed par kusum chachi thi aur saroj mast black colour ki very small ligeire pahne boobs hila rahi thi.Mera face safed ho gaya aur maine kaha chachi mere saath dhoka hua hai.Saroj boli saali kyo ladke ko black mail kar rahi hai aur pappu sun ye plan teri chachi ka hi hai. Mera to sun kar dil bag bag ho gaya.Ek raat me do do maal ....mauj ho gayi.Phir kusum ne kaha suru ho jao aur maja lo maine do ungli chut me dali aur tits ko chusna suru kiya to saroj ne mere lungi utar kar land ko muh me dal kar choosna suru kar diya me swarag me pahuch gaya tha.Kusum rah...rah..kar sisak rahi thi 'are dhire kato meri tits ko.....khayega kya...doosri muh me le, ek ko hi choosta rahega kya. Meri chachi meri nipples ko nails se scratch kar rahi thi jis se me excited ho raha tha..........Saroj lund ko lolly pop jaise choose rahi thi........

Phir maine saroj ko bed par litaya aur uski chut pe jib pherni suru ki aur wo sisak uthi.......hay re karam jale kaha tha itne din..........kusum tu to ab sara din isko lekar pari rehna re..... hay ye kaisa nasha hai.....me mar gayi are...are ...oh..oh....yes...aur andar ...aur andar......yes...yesss.....mera land per maine rose syrup laga kar chachi ke muh me de diya.......chachi lund ko aise choose rahi thi ...jaise land pehli bar dekha ho....me saroj ki choot me toffy khojne ke chakar me jib andar dale ja raha tha.......aur saroj...ko...maja dugna aa raha tha.......phir saroj ne kaha toffy mere muh me hai......maine lapak kar uske muh me jib dal kar toffy nikalni chahi lekin saroj ne meri jib pakar li aur phir lips to lips ka khel suru.........ye khel 10 minute tal chala .....aur udhar chachi ka land chooste chooste bura hal ho gaya.....uski choot se ras dhara bahne lagi aur wo boli.......saale uske pichhe kya para hai meri choot ko le...main mar jaoongi.....hay aaja re......phir me chachi ki choot par honey dal kar choosne laga.....chachi satwe aasman par pahuch gayi.......are me tere bina kaise jeeoongi.......tere chacha ne meri zindagi barbad kar di......hay aur andar poori choot kat le ...kha le isko....aam(mango) ke..jaise...choose le.....hai..hhh....oh...oh..ohhhhhh....ye kya...ho..raha...hai......Saroj boli kaha se training li re tune.....aisa maza zindagi me pehli baar mila hai....Bhabhiyo......

abhi to semi final hua hai final to baki hai..........Saroj boli meri choot me land dal de.....maine saroj ki tango ko upar ki taraf uthaya nichhe ek pillow lagaya aur land ko choot me dhire se dala....choot kafi soft aur choti thi....adha land dal kar maine poocha thik hai......usne kaha dard ho raha hai....maine thoda land nikal kar andar bahar karna suru kiya....use maja aane laga aur wo chutar hilane lagi phir maine achanak pura land ghuser diya.....wo jor se chilayi.....fat gayi re meri choot...kya ghuser diya re.....maine uske muh me muh dal diya aur...dhire-2 andar bahar karne laga....aur phir uske muh me ....chachi ki choot de di...wo use buri tarah...choose...chatne...khane lagi.....maine uski masti ko dekhte hooye speed bhara di aur saroj ko maja aane laga....wo bol uthi...aur jor se dal....phar dal re.....kya..chodta hai..re...aisa maja to pehli raat ko bhi nahi aaya.saroj boli,kusum teri choot ka to aaj bhosra banega...kyo ki teri choot kafi....tang(narrow) hai.......tera kya hoga re kusum...me to phir bhi jhel gayi.......

K:Saali to choosna choregi to isme land jayega.......aur saroj khalas ho gayi...........lekin mera land...dusre round ke liye ready tha.....kusum teri to chandi hi chandi hai.....jab man ho jab chudwana.......kusum boli aisi koi baat nahi hai.....jab tera man ho..jab bula lene...tu kya kam majedar hai........aur mera land chachi ki choot ki taraf bhara.....maine chachi ki choot par rose syrup lagaya aur chatne laga.....oh....oh..yes.es..ses...hai....main....mar...gayi....ye..kya ...ho..raha hai.....ohffff.f.f.f.f.f. ab aur sehan nahi hota.....dal de raja -kya dalu darling...tera mota land dal meri choot me aur ise phar de...to ye dal diya....ab batana kitna chahiye...nahi to chut phat jayegi....main adha hi dala tha chachi boli bas..main adhe ko hi andar bahar karne laga...phir me mauka dekh kar jhuka aur uske lips ko choosne laga aur....achanak pura land ghuser diya....chachi chilla nahi saki kyoki lips mere mooh me the...phir maine thora pause karte hue in-out chalu kiya aur chachi bol uthi......are aur he to dal de bahut maza aa raha hai.....aur sare kamre me phach...phach....ki aawaj....ane lagi...saroj ne apni choochi mere muh me aur apni choot saroj ko de di is tarah sabhi department working condition me the...aur..zindagi ka pura luft utha rahe the........phir ye silsila chalta raha,me jitne din tha...............KUSUM CHACHI JAISI KOI NAHI...

Any unsatisfied aunties and bhabies in Kolkata are free to contact me (at my e-mail address given below) for safe and confidential sex & I am always eagerly ready to satisfy you. Remember, I do not entertain anybody wanting my company for money (like prostitutes).
Only females can mail me at pappugkol@yahoo.co.in Your affair with me will be strictly confidential & full of pleasure. You (girls) can also send me sexy stories,kinky mails,jokes,sexy pictures etc
Disclaimer: Please note, firstmoviein.blogspot.com is only video embeddeding website. All of the videos found here come from 3rd party video hosting sites such as YouTube, DailyMotion, zSHARE. We do not host any of the videos. Please contact to appropriate video hosting site for any video removal
 
Top