Mera naam bachu hai aur sex group stories padna mujhe bahut pasand hai aur ab mujhe yeh pasand dekhne ka dhun sawar hai.Main shadi shuda hu meri biwi ka naam Shela hai woh 32 saal ki hai woh bahut sexy hai aur main uske sex ke samne bahut kamzor hu.Uska rang sawla hai,bade bade baal hai uski,katil nazar hai aur sexy smile hai,uska figure ka size 34-30-34 hai.Gol gand hai uski aur do bade ball hai,nipple bhi ekdam tight kade hai uski.Woh saree jada pehnti hai aur blouse uska peche se open hota hai sirf 2 rope hata hai blouse bandne ko woh bahut stylish hai aur use pure society ke log sexy lady kehte hai aur jab woh ghar se nikhalti hai to log uski sexy figure ko dekhte hi rahte hai aur main har admi ke sath usko chudate hue sapne me dekh kar moot marta hu aur yeh soch tha rahta hu.Woh mere se sex ke bare me bahut naraz hai kyonki main use pura nahi kar pata.
Ek din main aur Shela sham ko train me safar kar rahe the train khali thi aur hum dono side me khade ho gaye parjabtrain5-6 stop ruki ab bhid jada ho gayi aur log ek dusre ko chipak rahe the aur jaise aur stop ane lagi ab train ka dabba full ho gaya aur bhid ekdam jam ho gayi Shela sab admi ke bich me akeli aurat thi aur kahi log use gur rahe the.Logo ki nazar Shela ki sexy figure pe thi woh mere samne khadi thi uska face mere face ke samne tha par uska back ke peche kahi log khade the aur side milte milte hum corner me agaye aur sirf ek admi jo ki umar me thoda buda tha shela ke peche tha.
Ab jab train chal rahi thi gardi ka wajha se hawa nahi a rahi thi aur dabba pura garam ho gaya tha logo ki garam swas jo ki shela ke pass the shela ke upar ja rahi thi aur kahi admi ke sparsh se Shela ko kuch ho raha tha uski age ka hisa mera badan ko chipk raha tha par tabhi maine dekha ki peche khade buda Shela ke pit ko bahut dekh raha tha uski puri pit dikh rahi thi us blouse ke wajhe se aur woh ab apni swas Shela ke pit par chod raha tha aur shela ko garam ahsas acha lag raha tha.ab thodi time se chipak ke rehne se buda ka lund khada ho gaya tha aur woh Shela ke gand me kadak lund lag raha tha.Aur shela ab garam ho rahi thi usme sex araha tha so woh bhi us ke sath chipak kar khadi thi.Ab jab buda ne dekha ki woh bhi uske lund ko chipak rahi hai to woh ab Shela ke gand me hath ghumane laga aur uski gand ko dabane laga aur Shela ko uaka peche se dabana acha lag raha tha aur woh chup se uske lund ko chipak karkhadi thi.main sab dekh kar anjana jaise kar tha aur woh buda jo ki 45 saal ka haga mazaa le raha tha aur ab mujhe Shela ko uske sath chodthe hue dekhna tha.Buda shela ke gand ko daba raha tha aur woh ab uska hath shela ke peat tak lane laga apne lund ko woh Shela ke gand ke upar ghasne laga aur uski pit me garam swas chodne laga ab Shela puri garam ho chuki thi aur ab sex ke liye woh kuch bhi kar sakhti thi par use pata tha ki ghar me use sex nahi milega mujhse aur use is waqt ache sex ki tadap thi.
Jaise train chalti rahi woh dono chipke rahe aur hamara station a gaya hum utar gaye aur buda bhi hamare sath utar gaya ab maine Shela se kha tum gahrjao main jara dost ke ghar ja kar ata hu maine dekha ki buda station ke stall me pepsi pi kar khada tha .Shela ne mujhse kha "tum jao main pani phi kar jaongi aur woh bhi stall ke pass chali gayi aur main wah se nikal gaya ab buda shela ko dekh raha tha aur shela use dono ne smile diya aur buda shela ke pass a kar usse baat karne laga.Aur maine dekha ki dono station se thodi dur ek juna toilet hai wah gaye wah na to light tha na hi koi us old toilet me jate sab new one jo bana tha usme jate to dono old me chale gaye woh kaphi ganda tha aur bass bhi thi usme par sex ne hum sab ko pagal kiya tha.
Jaise hi woh wah gaye buda jiska naam tha pappu jo ki 45 saal ka buda tha,bada peat tha uska pan se moo lal tha mota admi Shela ko kiss kar raha tha dono ek dusre ko lip to lip kiss kar rahe the usne ab shela ki ball ko dabana chalu kiya aur ab woh shela ki nipple ko dat se kat raha tha ab woh shela ki ball ko chusne laga aur pure badan ko chumne laga.Ab usne Shela ki saree ko nikalna cha par shela ne kha"niche ganda hai saree karab ho jayegi mujhe ghar jana hai"to pappu ne ab saree ke andar se hath dala aur shela ki chut ko ungli se karne laga woh apni ungli andar bahar karne laga aur ball ko chusne laga.
SHELA:wow mazaa agaya ahahahahahoohohoho aur dalo ungli andar aur ungli ko ghumao chut me ahahahah hohoohohohoo .aur pappu ab ungli zor zor se ghumane laga aur kuch hi time me shela ki chut me se pani ane laga bahar.SHELA:agya lo mera pani ahahhahha ogogoogo aya lo aur dalo andar choso mera ball ko chus chus ahahahahhhoohohohooh ufufuufufu.aur pappu ka hath me shela ka pura pani agaya.
ab shela wah se nikalne lagi to pappu ne use roka aur kaha ja rahi ho mujhe tadap tha chod kar .SHELA:kya karu ghar jana hai aur yah toh late bhi nahi sakhte ganda hai yah.PAPPU:par jukh kar moo se to kar sakhti ho.SHELA:NAHI MAI WOH SAB NAHI KARTI.PAR JAB PAPPU NE APNA PANT khola to uske mote lund ko dekhkar shela ka man badal gaya aur ab woh uske lund ko apne hath me le kar hilane lagi woh apne hath ko uske lund par mast se ghumane lagi aur uska lund ab aur bada hone laga ab shela ne uska shirt upar kiya aur uska nipple ko jib se chatnelagi.PAPPU:AHAHAHHAOHOHOHO MAST mazaa araha hai ahahhaha.
shela:kitna bada lund hai pehli bar itna bada dekh rahi hu wah.shela uske nipple ko pura gila kar chuki thi aur ab woh thoda niche ghuki aur pappu ka lund ko chumne lagi shela ke moo lagte hi pappu ka lund kadak ho gaya aur ab shela uske lund ke upar jib ghumane lagi jib se pappu ka lund ko chatne lagi aue ab woh uske lund ko apne tuk se pura gila kar diya aur lund ko moo me lene lagi gila hone se lund mast se shela ke moo me jane laga aur pappu ab uski moo ko dekh raha tha.
Pappu:wow kya mast leti hai tu to mast chusu hai aam ki tara choosti hai wah mazaa aya mast choos mere lund ko pehli bar koi aisi mili hai jise chusne ata hai warna main to paise de kar chusata hu par teri jaisi baat nahi kis me ahahhahahhahahohohoohohufufufuufufufuu hahah.
shela:pehli bar chus rahi hu par is garam lund ke moo me jate hi pura badan me aag lag gaya kash jaga hoti to is lund ko chut me dalti wow kitna mota kadak lund hai tumara mazaa aya chuchcuchuchcuchuc ahahah upuppupupuppupuppupupuppu hoohoooohohohoohohoohoh lallalallalalala.
ab bate karte karte shela zor zor se uske lund ko andar bahar moo me lene lagi aur pura lund ko tuk se gila kar kar ke chusne lagi pappu ne shela ka baal pakda aur shela ke moo me ab woh bhi lund ka phatka de kar moo ko chodne laga aur ab uska lund shela ke moo ke andar tak ja raha tha aur shela ke gale tak utar raha tha aur jaise hi zor zor se woh chus rahi thi to pappu ka chic niklne wala tha .
pappu:lo shela mera chic ayega lo chus aur chus ahahahah hoohohoho mazaa aya chus zor se pura andar le mere lund ko mast mast le is lund ko ahahahahahhuuhuhuhufufuufufufuufufuf oohohohoohoohohoohohoohoho.
shela:do chic ko nikalo garam chic bahar ahahahah maro lund moo me zor se dalo is garam lund ko moo me aahhahahahhahah ohohoohoh mota lund do garam chic do hcuchcuchuchcuchcu upuppupupuppupupupp lalalallalal.
ab shela ne uska lund bahar nikala aur apne hoto me moo me lund ko ghumane lagi aur jib se uske lund ko chatne lagi.
pappu:lo shela ayega lo chic lo kha logi hath se hila kar giraogi to hilao hath se ahahahhahahhoohohohofuufufufuufufuhoohohohohohohoho.
SHELA:is chic ko to girne nahi dungi yeh mera moo me jakar meri pyaas bujhayega do ise moo me ahhahahhahhahohohoohohoupuppupupuppupup do do moo me do upuppupuppupuppupupuppupupuppoouououoooouoouuoououo.
ab pappu pagal ho raha tha aur usne ab lund apne hath me liya shela moo khol kar rakhi thi aur itne me garam chic pappu ke lund se nikal kar shela ke moo me chala gaya aur shela us garam chic ko moo me lene lagi aur pappu aur chic hila kar shela ke moo me de raha tha.
PAPPU:mar gaya ahahahahhohohohooh fuufuufufufufuufufu wah wah wah hoohohohoohooeiieiieieieiieiieieieiieieiiei ufuufufuufufu ahahhahah.
shela:kya mast garam chic tha meri pyaas bujh gayi ahahahhahhoohoho
hoohohoho upupuppupupup eiieieiieieie lalalalallaallalal foofofof.
pappu:pura chus is chic ko mat chodna ek bhi bund aahahahahhoohohoho fuufufufuieieiieieieiieieiieieieiieiieieiei.
aisa karte shela ne pappu ka pura chic pi li aur uske lund ko ekdam sukka kar diya .ab dono khade ho gaye aur pappu ne kha mujhe tume chodna hai aur shela ne use apna number diya aur kha phone karna jab koi nahi hoga to main tume ghar bula lu gi.
mera email bachu_singh@rediff.com
Disclaimer: Please note, firstmoviein.blogspot.com is only video embeddeding website. All of the videos found here come from 3rd party video hosting sites such as YouTube, DailyMotion, zSHARE. We do not host any of the videos. Please contact to appropriate video hosting site for any video removal
 
Top